Kharinews

मिराज सिनेमा तीन महीने में 12 नई स्क्रीन शुरू करेगी

Apr
26 2018

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। मल्टीप्लेक्स कंपनी मिराज सिनेमा ने अगले दो से तीन महीने में देश के अंदर 12 नई स्क्रीन लाने की योजना बनाई है। साथ ही कंपनी का लक्ष्य वित्त वर्ष 2021 तकमहाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश,पंजाब समेत दिल्ली एनसीआर के विभिन्न शहरों में करीब 200 स्क्रीन लाने का है।

मिराज कंपनी के पास वर्तमान में करीब 84 स्क्रीन हैं। कंपनी इस वर्ष के दौरान राजस्थान, पंजाब, दिल्ली, गुरुग्राम समेत पूरे देश भर के विभिन्न स्थानों पर सुविधाओं को भी जोड़ने जा रही है, जिसमें 30-35 शहरों में 200 स्क्रीन की मौजूदा क्षमता को जोड़ा जाएगा।

मिराज सिनेमाज के प्रबंध निदेशक अमित शर्मा के अनुसार, "कंपनी की वित्त वर्ष 2021 तक करीब 200 नए स्क्रीन खोलने की योजना है साथ ही मिराज की 12 नई स्क्रीन बनकर तैयार हैं जोकि अगले तीन महीने में दिल्ली, गुरुग्राम समेत कई उत्तर भारतीय क्षेत्रों में जोड़े जाएंगे।"

उन्होंने कहा, " फिलहाल 30 फीसदी टिकट ऑनलाइन बिकते हैं, ऑनलाइन टिकट बिक्री हिस्सेदारी को 50 फीसदी तक ले जाने की योजना है।"

मिराज सिनेमा दिल्ली समेत सम्पूर्ण भारत में सिटिंग स्पेस और अत्याधुनिक ऑडियो-वीडियो तकनीक और लेजर तकनीक से लैस थिएटर देने का लक्ष्य बना रहा है।

मल्टीप्लेक्स को 2के प्रोजेक्टर (प्रक्षेपण) से लैस किया जाएगा। 7.1 डिजिटल डॉल्बी साउंड ध्वनि प्रणाली और डॉल्बी एटीएमओएस के साथ-साथ नेक्स्ट-जनरेशन के 3डी सक्षम स्क्रीन के साथ वल्र्ड क्लास सिटिंग स्पेस और 500 लोगों के बैठने की क्षमता भी होगी। इसके साथ ही साथ टिकटिंग प्राइस भी किफायती दरों पर रखे गए हैं।

Related Articles

Comments

 

छग : कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस : पुनिया (फोटो सहित)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive