Kharinews

यूपी के लिए संग्राम : अखिलेश को विष्णु अवतार के रूप में पूजता है एक परिवार

Jan
16 2022

बाराबंकी (यूपी), 16 जनवरी (आईएएनएस)। यह ऐसा कुछ नहीं है जिस रूप में आमतौर पर समाजवादी पार्टी (सपा) या उसके नेताओं को देखा जाता है। चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, सपा से जुड़ीं कई तरह की कहानियां भी सामने आने लगी हैं।

बाराबंकी जिले के काकरिया गांव में एक परिवार मानता है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भगवान विष्णु के अवतार हैं। उन्होंने अपने घर में उनकी पूजा करने के लिए एक मंदिर स्थापित किया है।

परिवार के एक सदस्य ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि आगामी चुनाव में अखिलेश की पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए घर की महिलाओं ने अनाज खाना बंद कर दिया है और फल-सब्जियां खाकर जीवनयापन कर रही हैं।

घर की एक बुजुर्ग महिला ने कहा, समाजवादी पार्टी की सरकार बनने तक हमारी पूजा इसी तरह जारी रहेगी। हम मानते हैं कि इस कलयुग में अखिलेश ही हमें सभी समस्याओं से मुक्त कर सकते हैं।

परिवार ने अखिलेश यादव और उनके पिता और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की एक तस्वीर रखी है और उसके सामने एक दीया चौबीसों घंटे जलता रहता है।

उन्होंने कहा, गांव की अन्य महिलाएं भी शाम को पूजा के लिए हमारे साथ आती हैं और हर कोई इस मंदिर में दर्शन करने आता है।

यह पूछे जाने पर कि वे अपनी पहचान क्यों नहीं बताना चाहते, परिवार ने कहा कि सपा का हमदर्द होने के नाते उन्हें पुलिस की कार्रवाई का डर है।

--आईएएनएस

एसजीके/आरजेएस

Related Articles

Comments

 

आदेश गुप्ता और तेजिंदर बग्गा दोनों चुनाव से भाग रहे हैं: संजय सिंह

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive