Kharinews

श्रद्धा कपूर ने लांच किया वीट का नया प्रोडक्ट

Apr
26 2018

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। शरीर से बाल हटाने के इस्तेमाल किए जाने वाला क्रीम वीट का एक नया संस्करण बाजार में आया है। रूपहले परदे की अभिनेत्री व ब्रांड अंबेस्डर श्रद्धा कपूर ने इस उत्पाद को लांच किया।

आरबी साउथ एशिया हेल्थ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पंकज दूहान ने बताया कि नए उत्पाद में हल्दी और केसर के साथ ही चंदन की खुशबू भी है। वीट निखार सैलून की तरह चिकनी और उज्जवल त्वचा प्रदान करने के लिए छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में सक्षम है।

उन्होंने कहा, "हल्दी, केसर विटामिन से भरपूर हैं और पीढ़ियों से इनका इस्तेमाल सौंदर्य और त्वचा देखभाल के लिए महत्वपूर्ण सामग्री के रूप में किया जा रहा है। हल्दी और केसर में जलनरोधी/फंगसरोधी गुणों के साथ विटामिन और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं। वीट निखार के प्रत्येक उपयोग के बाद उपभोक्ताओं की त्वचा स्पष्टरूप से उज्जवल दिखाई देगी।"

श्रद्धा कपूर ने कहा, "वीट निखार महिलाओं के लिए एक शानदार समाधान है, जो सुविधाजनक ढंग से बालों को हटाने के विकल्पों की तलाश रही हैं, यह न केवल छोटे बाल हटाता है बल्कि त्वचा को कोमल बनाता है। लड़कियों को लंबे समय से अधिक सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था। यह नया वेरिएंट वीट निखार एक बेहतर समाधान बनकर हमारे सामने आया है।"

Related Articles

Comments

 

छग : कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस : पुनिया (फोटो सहित)

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive