Kharinews

बेहोश छात्रा के पिता की फरियाद नहीं सुन रही मप्र पुलिस : कांग्रेस

Jun
18 2017

भोपाल, 18 जून (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश की राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली एक छात्रा के पिता की फरियाद पुलिस सुनने को तैयार नहीं है। कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा कि पुलिस के रवैए के कारण ही राजधानी में अपराधी बेखौफ हैं।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, "राज्य में अपराधी बेखौफ हो चले हैं, कानून व्यवस्था चौपट है। एक महिला आईएएस अफसर को खनन माफिया धमकाते हैं। वहीं दूसरी ओर राजधानी में एक छात्रा देर रात को सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली। छात्रा के पिता ने लिखित आवेदन दिया और आरोपियों के नाम तक बताए, मगर आरोपियों को पकड़ना तो दूर, पुलिस ने उनके खिलाफ मामला तक दर्ज नहीं किया, उल्टे छात्रा के चरित्र हनन में जुट गई है।"

उन्होंने आगे कहा कि राजधानी में अपराधी दिनदहाड़े घर में घुसकर डकैती कर रहे हैं और मुख्यमंत्री प्रदेश को 'शांति का टापू' बताते हैं।

आयुर्वेदिक कालेज की छात्रा पांच जून की देर रात कोलार क्षेत्र में सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिली थी, वह तभी से कोमा में है, उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है। पड़ोसियों ने छात्रा के कमरे से एक बड़ा ब्रीफकेस लेकर तीन युवकों के निकलते देखा था। छात्रा का वाहन, मोबाइल, एटीएम और पासबुक भी तीन छात्रों के पास मिली, और घटना की रिपोर्ट भी इन्हीं छात्रों में से एक ने दर्ज कराई थी।

छात्रा के पिता ने तीनों छात्रों की भूमिका को संदिग्ध करार देते हुए पुलिस को सात दिन पहले आवेदन दिया था, मगर पुलिस आवेदन पर कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

Related Articles

Comments

 

सेहत, शिक्षा, सुरक्षा, प्यार ... हर बच्चे का ये अधिकार, हमारे अधिकार-सब जिम्मेदार

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive