Kharinews

मप्र : अफसरों से बात करने झूले पर 50 फीट ऊपर जाते है मंत्रीजी

Feb
22 2021

अशोकनगर, 22 फरवरी (आईएएनएस)। देश का भले ही बड़ा हिस्सा संचार साधन से जुड़ गया हो मगर कई इलाके ऐसे हैं जहां अब भी मोबाइल फोन से बात नहीं हो पाती है। उन्हीं में से एक है गांव सुरेल जो मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में है। यहां पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव को अफसरों से बात करने हर रोज 50 फीट की ऊंचाई पर जाना होता है और इसके लिए वे इन दिनों झूले का सहारा ले रहे हैं।

मंत्री यादव इन दिनों अशोकनगर की चंदेरी तहसील के सुरेल गांव में हैं। यहां वे एक धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले रहे हैं और उन्हें आगामी कई दिनों तक यहीं रहना है। इस दौरान लोग अपनी समस्या मंत्री को बताते हैं मगर मोबाइल फोन के सिग्नल न आने के कारण उनकी अफसरों से बात नहीं हो पाती। यहां एक मेला चल रहा है, जिसमें झूले हैं, मंत्री यादव ने एक तरकीब निकाली और वे झूले के सहारे लगभग 50 फुट की ऊंचाई पर जाकर बात कर पाते हैं, क्योंकि वहां सिग्नल आसानी से मिल जाते हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राज्य मंत्री यादव ने संवाददाताओं से कहा, स्थानीय लोग अपनी समस्याओं को लेकर मेरे पास आ रहे हैं। इलाके में खराब मोबाइल नेटवर्क के चलते मैं उनकी मदद नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए मैं अच्छे सिग्नल पाने के लिए इस झूले पर बैठ कर ऊंचाई पर पहुंचने के बाद अधिकारियों से बात करता हूं और लोगों की समस्याओं का निराकरण करवाता हूं।

--आईएएनएस

एसएनपी-एसकेपी

Related Articles

Comments

 

मप्र : गोडसे समर्थक के कांग्रेस प्रवेश पर पार्टी में थम नहीं रहा घमासान

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive