Kharinews

अपने ऊपर बने मीम्स से प्रभावित हैं पंकज

Dec
06 2020

मुंबई, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता पंकज त्रिपाठी पर अकसर मीम्स बनते रहे हैं। उनकी हालिया वेब सीरीज मिजार्पुर 2 के बाद उन पर बनाए गए कई मीम्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं; हालांकि अभिनेता को इससे कोई परेशानी नहीं है, बल्कि उन्हें ये मीम्स काफी पसंद आते हैं।

इस पर पंकज ने आईएएनएस को बताया, अच्छा लगता है। एक अभिनेता के तौर पर लोगों का मनोरंजन करना ही मेरा मकसद है। मेरे ऊपर मीम्स बनाए जाने का मतलब ये है कि लोगों को मेरी एक्टिंग पसंद आती है और वे इस बात के लिए मेरी सराहना करते हैं कि मैं उनका मनोरंजन कर पाने में सक्षम रहा। मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा, जो मेरे ऊपर मीम्स बनाते हैं। कुछ मीम्स तो वाकई में काफी अच्छे हैं।

इस सवाल से हटकर जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी सफलता और बढ़ती लोकप्रियता का श्रेय ओटीटी प्लेटफॉर्म को देना चाहेंगे? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, पिछले आठ से नौ महीनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म ही मनोरंजन का एकमात्र साधन रहा है। बेशक मेरी बढ़ती लोकप्रियता का श्रेय इन्हें जाता है, लेकिन मैं तो कहूंगा कि सिनेमा का भी इतना ही योगदान है। हालांकि सिनेमा ने मुझे पोस्टर तक कभी नहीं पहुंचाया, जैसा कि ओटीटी ने किया है। अगर सौ लोग किसी फिल्म को देखते हैं, तो उसका पोस्टर कम से कम 1,000 लोगों तक पहुचंता है।

अभिनय की बात करें, तो पंकज आने वाले समय में 83, मिमि, कागज, बंटी और बबली 2 जैसी फिल्मों और वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 2 में नजर आने वाले हैं।

--आईएएनएस

एएसएन/जेएनएस

Related Articles

Comments

 

पंत को वनडे और टी-20 में अय्यर या सैमसन का स्थान लेना चाहिए : हॉग

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive