Kharinews

अब यूएस में उपलब्ध है टम्बलर की सब्सक्रिप्शन सुविधा

Sep
22 2021

सेन फ्रांसिस्को, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। सोशल नेटवर्किं ग साइट टम्बलर अपने पोस्ट प्लस सब्सक्रिप्शन फीचर के बीटा को यूएस के सभी यूजर्स के लिए बढ़ा रही है।

पोस्ट प्लस, ट्विटर के सुपर फॉलो के समान, रचनाकारों को अपने कुछ पोस्ट को केवल भुगतान करने वाले ग्राहकों के लिए नामित करने की अनुमति देता है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई में शुरू हुए सीमित बीटा के बाद से टम्बलर ने कुछ बदलाव किए हैं।

पोस्ट प्लस क्रिएटर्स अब सीधे उन लोगों को ब्लॉक कर सकते हैं जो उनकी सदस्यता लेते हैं। क्रिएटर्स को पहले अगर वे किसी सब्सक्राइबर को ब्लॉक करना चाहते थे, टम्बलर सपोर्ट से संपर्क करना पड़ता था, जिससे यूजर्स के बीच चिंता बढ़ गई थी।

मौजूदा 3.99 डॉलर, 5.99 डॉलर या 9.99 डॉलर विकल्पों के अलावा, अब सदस्यता मूल्य 1.99 डॉलर प्रति माह पर सेट करने का विकल्प है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिएटर वापस जा सकते हैं और मौजूदा सामग्री का भुगतान कर सकते हैं, न कि केवल नई पोस्ट के मुद्रीकरण तक सीमित रहें।

टम्बलर भी ब्लू प्लस बैज को हटा रहा है, जो कि ट्विटर द्वारा सत्यापित बैज के समान है, जो क्रिएटर्स के यूजरनेम के बगल में दिखाई देता है।

टम्बलर ने कहा कि बीटा में कई समायोजन उपयोगकर्ता की प्रतिक्रिया के जवाब में किए गए थे। अनुमानत:, कई टम्बलर उपयोगकर्ता प्रारंभिक पोस्ट प्लस घोषणा से खुश नहीं थे।

कुछ उपयोगकर्ताओं ने विशेष रूप से मुद्रीकरण प्रशंसक कार्य की वैधता के बारे में चिंताओं का हवाला देते हुए एक लॉग-ऑफ विरोध भी आयोजित किया, हालांकि उन चिंताओं की संभावना कॉपीराइट कानून की गलतफहमी से होती है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Related Articles

Comments

 

हरियाणा की 76.3 प्रतिशत आबादी में कोविड-19 एंटीबॉडी

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive