Kharinews

रेडमी ने भारत में लॉन्च किए 32 इंच और 43 इंच के स्मार्ट टीवी

Sep
22 2021

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। रेडमी इंडिया ने बुधवार को देश में अपने टीवी पोर्टफोलियो में लैटेस्ट एडीशन के रूप में रेडमी स्मार्ट टीवी 32 और 43-इंच मॉडल का अनावरण किया।

रेडमी स्मार्ट टीवी 32 इंच के लिए 15,999 रुपये और 43 इंच वेरिएंट के लिए 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर क्रमश: एमआईडॉटकॉम, एमआई होम, एमआई स्टूडियो एमेजनडॉटइन और सभी ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्ध होंगे।

ये दोनों स्मार्ट टीवी सबसे पहले दिवाली विद एमआई इवेंट और अगले महीने अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

शाओमी इंडिया के कैटेगरी लीड- टीवी ईश्वर नीलकांतन ने एक बयान में कहा, नई स्मार्ट टीवी लाइन-अप सामग्री की खपत के उभरते रुझानों पर आधारित है, जो उपभोक्ताओं को निर्बाध देखने के अनुभव के लिए हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का गहन एकीकरण प्रदान करती है। हमें विश्वास है कि रेडमी स्मार्ट टीवी की नई लाइन अपने सेगमेंट में नए मानक स्थापित करेगी और भारत में स्मार्ट टीवी अपनाने की अगली लहर को चलाने में मदद करेगी।

नया रेडमी स्मार्ट टीवी लाइनअप क्रमश: एचडी और फुल-एचडी रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ 32-इंच और 43-इंच पैनल आकार में आएगा। दोनों टीवी 16 मिलियन रंगों तक पुन: पेश कर सकते हैं और कंपनी के स्वामित्व वाले विविड पिक्च र इंजन का समर्थन करते हैं।

ये दोनों रेडमी टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आते हैं और शाओमी पैचवॉल 4 स्किन को ऊपर से चलाते हैं।

दोनों 32-इंच और 43-इंच रेडमी स्मार्ट टीवी 20 डब्ल्यू स्पीकर से लैस हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों में एचडीएमआई, 3.5 मिमी जैक, यूएसबी, एवी, ईथरनेट और एंटीना पोर्ट शामिल हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस

Related Articles

Comments

 

चीन के अवैज्ञानिक दृष्टिकोण के कारण भारतीयों की चीन यात्रा पर रोक

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive