Kharinews

स्नैपचैट ने पेश किया नया शेयर्ड स्टोरीज फीचर

May
28 2022

सैन फ्रांसिस्को, 28 मई (आईएएनएस)। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट ने शेयर्ड स्टोरीज फीचर पेश किया है, जो स्नैपचैटर्स के लिए उन कंटेंट के आसपास समुदाय बनाने का एक नया तरीका है जो यूजर्स स्नैप को पसंद करते हैं।

कंपनी ने कहा कि शेयर्ड स्टोरीज कस्टम स्टोरीज का एक नया संस्करण है, एक ऐसा प्रोडक्ट जिसने पहले स्नैपचैट को स्टोरी बनाने और दोस्तों को देखने और योगदान करने की अनुमति दी थी।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, अब, हमारी नई और बेहतर साझा स्टोरीज के साथ, स्नैपचैटर्स जिन्हें ग्रुप में जोड़ा गया है, वे अपने दोस्तों को भी जोड़ सकते हैं, जिससे पूरी सोकर टीम, कैंप स्क्वॉड या नए सहकर्मियों के ग्रुप के लिए मौज-मस्ती करना आसान हो जाता है।

कंपनी ने आगे बताया, हमारे सभी प्रोडक्टस की तरह, हमने डिजाइन द्वारा सुरक्षित होने के लिए इस फीचर का निर्माण किया है।

उदाहरण के लिए, स्नैपचैट पर सभी स्टोरीज की तरह, शेयर्ड स्टोरी को भेजे गए स्नैप 24 घंटे के बाद डिलीट हो जाते हैं। नियमित फ्रेंड स्टोरीस और ग्रुप्स के विपरीत, फ्रेंड्स के बीच सभी बातचीत को रखते हुए, कोई चैट पुर्जा नहीं है।

स्वचालित भाषा पहचान और नए सामुदायिक समीक्षा टूल के संयोजन का उपयोग करके कंटेंट को सावधानी से संचालित किया जाता है, जो स्नैपचैट को शेयर स्टोरीस में स्नैप्स को सुरक्षित और मजेदार बनाए रखने में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए सशक्त बनाता है।

कंपनी ने कहा, हम स्नैपचैटर्स को भी सूचित करते हैं यदि वे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ साझा कहानी में शामिल हो गए हैं जिसे उन्होंने ब्लॉक कर दिया है। इससे स्नैपचैटर्स को साझा कहानी छोड़ने का मौका मिलता है और यह सुनिश्चित करता है कि स्नैपचैटर्स हमेशा हमारे मंच पर कंटेंट साझा करने पर पूर्ण नियंत्रण में हों।

इस अगली पीढ़ी की कहानी के साथ, कंपनी ने कहा कि वह स्नैपचैटर्स को शेयर मूमेंट्स को शेयर मेमोरीस में बदलने में मदद करने की उम्मीद कर रही है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम

Related Articles

Comments

 

राजस्थान कांग्रेस ने भाजपा के आतंकवादियों से कथित संबंधों की एनआईए जांच की मांग की

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive