Kharinews

एप्पल टीवी प्लस पर 11 सितंबर को 9/11 पर आधारित डॉक्यूमेंट्री मुफ्त में करेगा स्ट्रीम

Sep
06 2021

सैन फ्रांसिस्को, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क में वल्र्ड ट्रेड सेंटर और वर्जीनिया के पेंटागन के ट्विन टावर पर हुए सबसे बड़े आतंकी हमले के 20 वीं वर्षगांठ पर 11 सितंबर को एप्पल टीवी प्लस पर बिना सब्सक्रिप्शन के 9/11 इनसाइड द प्रेसिडेंट्स वॉर रूम डॉक्यूमेंट्री मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।

एप्पलइनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, 90 मिनट की डॉक्यूमेंट्री को पहले यूके में बीबीसी वन पर 31 अगस्त को प्रसारित किया गया और उसके बाद बीबीसी की आईप्लेयर स्ट्रीमिंग सेवा पर जारी किया गया।

एमी पुरस्कार विजेता जेफ डेनियल ने कहा, यह उस महत्वपूर्ण दिन पर हड़ताल के 12 घंटे बाद का वर्णन करती है, घठना के खिलाफ निर्णय लेने की दुविधाओं में दुर्लभ और अनूठी अंतर्²ष्टि प्रदान करती है, क्योंकि इसमें शामिल लोग पहले के लिए अंतरंग, खुलासा और हार्दिक विवरण प्रदान करते हैं।

वृत्तचित्र विशेष सुविधाएँ राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश, उपराष्ट्रपति डिक चेनी, कोंडोलीजा राइस (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार), कॉलिन पॉवेल (राज्य सचिव), एंडी कार्ड (स्टाफ के प्रमुख), डैन बार्टलेट (निदेशक) के साथ पहले कभी नहीं सुनी गई गवाही संचार के), रियर एडमिरल डेबोरा लोवर (सिचुएशन रूम के प्रमुख), जोश बोल्टन (डिप्टी चीफ ऑफ स्टाफ) और बहुत कुछ देखने को मिलेगा।

इस सप्ताह अन्य एप्पल टीवी प्लस समाचारों में,एप्पल ने घोषणा की कि डिकिंसन श्रृंखला का अंतिम सीजन 5 नवंबर से शुरू होगा।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस

Related Articles

Comments

 

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने न्यायमूर्ति बागची को कलकत्ता हाईकोर्ट में तबादले की सिफारिश की

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive