Kharinews

झुनझुनवाला समर्थित मेट्रो ब्रांड्स का वित्तवर्ष 22 की तीसरी तिमाही में मुनाफा 20 फीसदी तक पहुंचा

Jan
17 2022

नई दिल्ली, 17 जनवरी (आईएएनएस)। दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला समर्थित मेट्रो ब्रांड्स के शेयर सोमवार को वित्तवर्ष 22 की तीसरी तिमाही में 20 फीसदी मुनाफे के साथ ऊपरी सर्किट पर पहुंच गए।

वित्तवर्ष 22 की तीसरी तिमाही के दौरान फर्म ने 102 करोड़ रुपये के समेकित शुद्ध लाभ में साल-दर-साल 53.2 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। इसके अलावा, कंपनी का कुल राजस्व 59 फीसदी बढ़कर 484 करोड़ रुपये हो गया।

मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड के सीईओ निसान जोसेफ ने कंपनी के प्रदर्शन पर कहा, .. हम मेट्रो, मोची, वॉकवे और क्रोक्स की अपनी सभी अवधारणाओं में बढ़त देखकर प्रसन्न हैं। हम उन शहरों के कई स्तरों पर विकास से भी प्रोत्साहित हैं, जिनमें हम काम करते हैं और ई-कॉमर्स और ओमनी चैनल बिजनेस में हमारा विकास लगातार जारी है।

उन्होंने कहा, हम मौजूदा कोविड स्थिति के संभावित व्यवधानों की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और स्थानीय नियमों को अमल में लाने के लिए तैयार हैं। हमारे ग्राहकों और सहयोगियों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में शामिल है।

सन् 1955 में स्थापित मुंबई स्थित फर्म जूतों के खुदरा कारोबार में लगी हुई है। 31 मार्च, 2021 तक इसने देशभर में फैले 136 शहरों में 598 स्टोर संचालित किए।

सोमवार को कंपनी के शेयर अपर सर्किट यानी 609.5 रुपये पर बंद हुए।

कंपनी के शेयर 22 दिसंबर, 2021 को एक्सचेंजों पर दर्ज किए गए थे। उसके बाद से शेयरों में 24 फीसदी का उछाल आया।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम

Category
Share

Related Articles

Comments

 

आशिकाना में मेरा किरदार अन्य ऑन-स्क्रीन पुलिस अवतारों से बहुत अलग है : जैन इबाद

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive