Kharinews

आशिकाना में मेरा किरदार अन्य ऑन-स्क्रीन पुलिस अवतारों से बहुत अलग है : जैन इबाद

May
28 2022

मुबंई, 28 मई (आईएएनएस)।

अभिनेता जैन इबाद, जो अपने नए शो आशिकाना मर्डर के मौसम में प्यार में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें अपने चरित्र को लेकर खुद अभिनेता ने खुलासा किया है कि कैसा किरदार निभा रही है इसमें वो।

भूमिका के बारे में अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। अभिनेता ने कहा, मैं इस समय इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक बहुत ही अलग किरदार है। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आ रहा है। मैं अपने चरित्र का नाम नहीं बता सकता। यह काफी चुनौतीपूर्ण चरित्र है और जो मैंने पहले निभाया है, उससे बहुत अलग। अपने पहले शो में मैं एक उचित सकारात्मक किरदार निभा रहा था, पूरी तरह से वफादार।

फिर, दूसरे शो में, यह एक बड़ा बदलाव था। मैं नकारात्मक लीड बन गया। यह बिल्कुल विपरीत था और इस बार मैं एक पुलिस वाला हूं और चीजें पूरी तरह से अलग हैं। मैं सटीक चरित्र विवरण नहीं बता सकता, लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है

अभिनेता ने कहा, सबसे पहले, यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि बहुत सारे महान अभिनेताओं ने एक पुलिस पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मेरा चरित्र अन्य पुलिस पात्रों से बहुत अलग है, जिसे बॉलीवुड और हम में चित्रित किया गया है। टीवी उद्योग के साथ-साथ दुनिया भर में भी। मैं अपने जीवन में इस तरह की सफल भूमिका पाकर धन्य हूं।

तो, यह एक पूरी तरह से अलग भावना है और यह एक अलग एड्रेनालाइन भीड़ है। जब आप उस पुलिस वर्दी पहनते हैं, तो आप उस भीड़ को महसूस करते हैं, आपको लगता है कि एड्रेनालाइन, आपके कंधों पर कुछ दबाव है। यह एक पूरी तरह से अलग भावना है।

वास्तव में, अभिनेता ने भूमिका के लिए भी एक बड़ा परिवर्तन किया है।

उन्होंेने कहा, मेरे पिछले शो में मैं अपने सह-अभिनेता छोटे भाई की भूमिका निभा रहा था, मुझे एक साफ-सुथरा, तेज दिखने वाला लड़का, एक नकारात्मक आदमी, हमेशा योजना बनाने वाला, कुछ साजिश रचने वाला दिखता था। लेकिन यह समय, मुझे अपना शरीर भी थोड़ा बदलना है। मैंने इस बार अपनी काया बदली है। मैं कम मांसपेशियों के साथ दुबला पक्ष जा रहा हूं। यह विद्रोही में मेरे लुक से अधिक दुबला है। यह पहली बार है कि मैं लंबे बालों के साथ-साथ थोड़ी दाढ़ी के साथ शूटिंग करने जा रहा हूं।

अपने पसंदीदा पुलिस वाले को लेकर एक्टर का कहना है, मुझे सिंघम पसंद है। मुझे फिल्म में अजय देवगन सर से प्यार था, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे दबंग में सलमान खान को देखना भी पसंद था। सलमान खान और अजय देवगन के अलावा, मैंने रणवीर सिंह को पर्दे पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखने का आनंद लिया, क्योंकि उनकी ऊर्जा की बराबरी कोई नहीं कर सकता।

--आईएएनएस

पीटी/एसजीके

Related Articles

Comments

 

राजस्थान कांग्रेस ने भाजपा के आतंकवादियों से कथित संबंधों की एनआईए जांच की मांग की

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive