Kharinews

भगवान तय कर चुके है गोवा विधानसभा चुनाव कौन जीतेगा : भाजपा नेता

Oct
19 2021

पणजी, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा में राजनीतिक माहौल में स्थानीय देवी शांतादुर्गा के कथित अपमान पर उग्र बहस के बीच, एक भाजपा नेता ने कहा है कि भगवान ने पहले ही तय कर लिया है कि आगामी 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में कौन विजयी और पराजित होगा।

गोवा भाजपा महासचिव और प्रवक्ता दामू नाइक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब राज्य में राजनेता, गोवा फॉरवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष किरण कंडोलकर द्वारा किए गए विवादास्पद बयानों पर बहस कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना दुर्गा और शांतादुर्गा दोनों से की थी।

नाइक ने सोमवार को कहा कि मैं उनसे राजनीति में भगवान को शामिल नहीं करने का आग्रह करता हूं। भगवान तय करेगा कि वह किसे बचाएगा या डूबोएगा। आप इसे विधानसभा चुनाव के बाद देखेंगे।

भाजपा पदाधिकारी ने भी कंडोलकर के बयान की निंदा की है।

नाइक ने भी कहा कि हम गोवा फॉरवर्ड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के बयान की निंदा करते हैं। गोवा की हर महिला शांतादुर्गा की पूजा करती है। किसी भी मंदिर में जाएं, आप शांतादुर्गा को तलवार और ढाल के साथ देखेंगे।

इससे पहले, कंडोलकर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर स्पष्ट, लेकिन अनाम संदर्भ में कहा था कि भस्मासुर (दानव) द्वारा संचालित सरकार को नष्ट करने के लिए कोलकाता से असली दुर्गा को गोवा लाया जाना चाहिए।

आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है। नवरात्रि चल रहे हैं, मुझे लगता है कि हमें दुर्गा को गोवा लाना होगा। गोवा में दुर्गा को शांतादुर्गा कहा जाता है। वह शांत है। हमें असली दुर्गा को लाना होगा।

कंडोलकर की पार्टी गोवा फॉरवर्ड, 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए बातचीत कर रही है, सूत्रों का यह भी सुझाव है कि गोवा स्थित पार्टी चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में भी विलय कर सकती है।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी कंडोलकर की निंदा की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देवी शांतादुर्गा हमरी प्रमुख देवी हैं। हम देवी शांतादुर्गा की पूजा करते हैं। गोवावासियों को यह पसंद नहीं होगा कि शांतादुर्गा की तुलना किसी से, खासकर एक इंसान से की जाए। कोई इसे स्वीकार नहीं करेगा। गोवावासी देवी शांतादुर्गा की तुलना एक इंसान से बर्दाश्त नहीं करेंगे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए

Related Articles

Comments

 

मुंबई में 35 करोड़ रुपए के फर्जी इनपुट टैक्स क्रेडिट रैकेट का भंडाफोड़ किया गया

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive