Kharinews

आंध्रा छोड़ हैदराबाद चले विहारी

Sep
16 2021

हैदराबाद, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत के टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी ने आंध्रा क्रिकेट एसोसिएशन से अलग होने का फैसला किया है और हैदराबाद लौट आए हैं। जहां उन्होंने 2010 में डेब्यू किया था। अब वह घरेलू क्रिकेट के आगामी 2021/22 सीजन में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

विहारी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अच्छी शर्तों पर आंध्र क्रिकेट संघ से अलग हो रहा हूं। मुझे पिछले 5 वर्षों से आंध्र का कप्तान और प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी टीम में विकसित हुआ जिस पर हमें गर्व है। और मैं अपने सभी साथियों, कोचों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों को निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं आने वाले सत्र से हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन का हिस्सा रहूंगा ।

विहारी ने 12 टेस्ट मैचों में 32.84 के औसत से 624 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक उनके नाम हैं। वह इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम के सदस्य थे, जहां उन्हें एक भी टेस्ट खेलने का मौका नहीं मिला।

94 प्रथम श्रेणी मैचों में, विहारी ने 21 शतकों और 37 अर्धशतकों के साथ 55 के औसत से 7261 रन बनाए, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 302 रन था जो कि रणजी ट्रॉफी के 2017/18 सीजन में ओडिशा के खिलाफ था।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम

Category
Share

Related Articles

Comments

 

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने न्यायमूर्ति बागची को कलकत्ता हाईकोर्ट में तबादले की सिफारिश की

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive