Kharinews

खिलाड़ियों को अंडर-17 विश्व कप से पहले कुछ मैच खेलने की जरूरत : कोच थॉमस डेनरबी

Jun
27 2022

नई दिल्ली, 26 जून (आईएएनएस)। भारतीय अंडर-17 टीम को संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्राजील और मोरक्को के साथ ग्रुप ए में रखा गया है। वहीं, मुख्य कोच थॉमस डेनरबी का मानना है कि फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप खेलने से पहले विरोधियों के खिलाफ कुछ मैच खेलने से एक टीम के रूप में सुधार करने और अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

भारत की अंडर-17 लड़कियां इस समय छठे टोरनेओ महिला फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं, जहां उनका सामना पहले ही इटली और चिली से हो चुका है।

डेनरबी का मानना है कि मैदान पर अपनी टीम को पर्याप्त समय देना महत्वपूर्ण होगा।

उन्होंने आगे कहा, आने वाले समय में हम जितना अधिक मैच खेलेंगे, हम एक टीम के रूप में बेहतर होंगे। उम्मीद है कि हम ऐसा कर सकते हैं और इन मैचों को संभालना शुरू कर सकते हैं। लेकिन पहले ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (एआईएफएफ) ने अपनी वेबसाइट पर एक रिपोर्ट में डेनरबी के हवाले से कहा, सबसे पहले, हमें मेक्सिको के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।

यंग टाइगर्स को इस सप्ताह इटली और चिली जैसी मजबूत टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन डेनरबी को लगता है कि एक टीम के रूप में प्रदर्शन करके ऐसी बाधाओं को दूर किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, लड़कियां लड़ रही हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अगर आप हमारी टीम की तुलना दूसरों से करते हैं, तो वे हमसे थोड़ी अधिक तकनीकी हैं।

भारत 11 से 30 अक्टूबर से पहली बार फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप की मेजबानी कर रहा है, जिसमें भुवनेश्वर, मडगांव और नवी मुंबई में तीन स्थानों पर मैच खेले जाएंगे।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

Category
Share

Related Articles

Comments

 

विदिशा के जंगल में वनकर्मी की गोली से एक की मौत, जांच के आदेश

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive