Kharinews

नटराजन कोरोना पॉजिटिव, करीबी संपर्क में आए छह लोग आईसोलेट हुए (लीड-1)

Sep
22 2021

दुबई, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन निर्धारित आरटी- पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर लिया है और वह फिलहाल लक्ष्णरहित हैं।

नटराजन के करीबी संपर्क में आए लोगों में उनके टीम के साथी खिलाड़ी विजय शंकर, नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनान और लॉजिटिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर हैं जिन्हें आईसोलेशन में रखा गया है।

आईपीएल ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कहा, टीम के अन्य सदस्यों सहित करीबी संपर्क में आए लोगों का स्थानीय समयानुसार सुबह पांच बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद आज होने वाला हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।

नटराजन को घुटने में चोट लगी थी और उनकी सर्जरी हुई थी। वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से वापसी करने वाले थे। अप्रैल में आईपीएल के पहले चरण में उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए दो मुकाबले खेले थे।

इससे पहले, गत चार मई को हैदराबाद के रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के संदीप वारियर और वरूण चक्रवर्ती और चेन्नई सुपर किंग्स के कोच लक्ष्मीपति बालाजी और माइकल हसी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टूनार्मेंट को स्थगित किया गया था।

आईपीएल 2021 को करीब चार महीने बाद कड़े बायो-बबल प्रोटोकॉल में यूएई में 19 सितंबर से शुरू किया गया।

--आईएएनएस

एसकेबी

Category
Share

Related Articles

Comments

 

रूस द्वारा आयोजित अफगानिस्तान वार्ता में शामिल नहीं होगा अमेरिका

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive