Kharinews

विजय हजारे ट्रॉफी : ऋषि के हरफनमौला प्रदर्शन से हिमाचल ने राजस्थान को हराया

Feb
23 2021

जयपुर, 23 फरवरी (आईएएनएस)। कप्तान ऋषि धवन (6/27) और नाबाद 73 रन के बेहतरीन हरफनमौला प्रदर्शन से हिमाचल प्रदेश ने राजस्थान को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप डी मुकाबले में मंगलवार को चार विकेट से हरा दिया।

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने महिपाल लोमरोर के 101 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 67 और अर्जित गुप्ता के 65 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों के सहारे 45 रन की बदौलत 48 ओवर में 199 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हिमाचल ने ऋषि के 64 गेंदों पर 11 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 73 रन की पारी की मदद से 33.3 ओवर में छह विकेट पर 201 रन बनाकर मैच जीत लिया।

हिमाचल प्रदेश के इस जीत के बाद दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ चार अंक हैं और वह अपने ग्रुप में फिलहाल तीसरे नंबर पर है।

राजस्थान की पारी में एसके शर्मा ने 28 और कप्तान अशोक मेनारिया ने 21 रन बनाए। हिमाचल की तरफ से ऋषि के अलावा वैभव अरोड़ा, पंकज जायस्वाल, दिग्विजय रंग्जी औक आयुष जामवाल ने एक-एक विकेट लिया।

हिमाचल की पारी में प्रशांत चोपड़ा ने 39, निखिल गांग्टा ने 39 और आरआई ठाकुर ने 20 रनों का योगदान दिया। राजस्थान की ओर से रवि बिश्नोई और आकाश सिंह ने दो-दो विकेट जबकि एसके शर्मा ने एक विकेट लिया।

-- आईएएनएस

एसकेबी-जेएनएस

Category
Share

Related Articles

Comments

 

फ्रांस में कोरोना के लगभग 20,000 नए मामले, 122 मौतें

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive