अमेठी में एक बार फिर सच्चाई और सेवा की राजनीति वापस लाना चाहते हैं : प्रियंका गांधी

0
19

अमेठी, 3 मई (आईएएनएस)। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि अमेठी में एक बार फिर सच्चाई और सेवा की राजनीति वापस लाना चाहते हैं।

अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को अमेठी के कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के बारे में कहा कि किशोरी लाल जी अमेठी के गांव-गांव को जानते हैं। सभी को पहचानते हैं और लंबे समय से यहां का कामकाज देख रहे हैं। पूरा विश्वास है कि आप सभी उन्हें जीत दिलाएंगे। हम अमेठी में सच्चाई की राजनीति के लिए आए हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का हालचाल पूछा और उनसे जीत के लिए काम करने की अपील भी की। प्रियंका ने कहा कि भाजपा के लोग धनबल से चुनाव लड़ते हैं, हम जनता के बल पर जीत हासिल करेंगे।

इस दौरान प्रियंका ने कहा कि हम अमेठी में एक बार फिर सच्चाई और सेवा की राजनीति वापस लाना चाहते हैं। अब मौका आ गया है कि हम सब इस पूरे देश में एक संदेश दें कि हम सेवा की राजनीति वापस चाहते हैं। ये आपका चुनाव है, आप लड़ेंगे, आप जिताएंगे।

प्रियंका ने कहा कि मुझे रायबरेली में भैया (राहुल) के नामांकन में शामिल होना है, इसलिए मैं थोड़ी जल्दी में हूं।

किशोरी लाल अमेठी से चुनाव लड़ रहे हैं। आप इन्हें पिछले 40 साल से जानते हैं। वह अमेठी के मुद्दों से अच्छी तरह से जानते हैं। किशोरी लाल शर्मा को आप जीत दिलाएंगे।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया मंच पर लिखा कि किशोरी लाल शर्मा से हमारे परिवार का वर्षों का नाता है। अमेठी, रायबरेली के लोगों की सेवा में वे हमेशा मन-प्राण से लगे रहे। उनका जनसेवा का जज्बा अपने आप में एक मिसाल है। आज खुशी की बात है कि किशोरी लाल को कांग्रेस पार्टी ने अमेठी से उम्मीदवार बनाया है। किशोरी लाल की निष्ठा और कर्तव्य के प्रति उनका समर्पण अवश्य ही उन्हें इस चुनाव में सफलता दिलाएगा।