आप-कांग्रेस पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ होने का नाटक कर रही : आरपी सिंह

0
11

जालंधर, 5 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ होने की बात करती है। हालांकि, इंडिया गठबंधन में दोनों एक हैं और लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता शीतल अंगुराल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए स्टेज लगवाई, उनका इंतजार किया, लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान नहीं आए। सीएम मान के खिलाफ जो सबूत हैं, वह उपचुनाव से पहले सामने रखे जाएंगे। शीतल अंगुराल को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सबूत देने के लिए चैलेंज किया था, लेकिन खुद नहीं आए हैं।

बता दें कि शीतल अंगुराल ने दावा किया था कि सीएम के परिवार के नाम पर आम आदमी पार्टी के नेता वसूली कर रहे हैं, और उनके पास इसके सबूत हैं।

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चन्नी साहब मुख्यमंत्री से सवाल क्यों नहीं करते? यह सभी लोग इंडिया गठबंधन में एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ होने का नाटक करते हैं। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस, भाजपा के खिलाफ काम कर रही है, लेकिन उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है, लेकिन चन्नी साहब उस पर सवाल नहीं करते। लुधियाना में शिवसेना नेता पर हुए हमले को काफी निंदनीय बताते हुए कहा कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के पास है, उसके बावजूद ऐसे हालात हैं। लोगों पर हमले हो रहे हैं। चरणजीत सिंह चन्नी सिर्फ बातें बनाना जानते हैं, असल में वह आम आदमी पार्टी के साथ काम कर रहे हैं।