Kharinews

उप्र : भाजपा विधायक के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप

Feb
20 2020

बलिया (उत्तरप्रदेश), 20 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह पर एक दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप लगा है।

तहसील कार्यालय के सैकड़ों कर्मचारियों ने बुधवार को हुई इस घटना को लेकर हजारी सिंह की गिरफ्तारी की मांग के साथ थाने पर प्रदर्शन किया।

खबरों के अनुसार, जमधारीवा गांव में एक विशेष बूथ लेवल अधिकारी की पसंद पर हुए विवाद के बाद हजारी सिंह ने कर्मचारी राधेश्याम की पिटाई कर दी थी।

जैसे ही विवाद बढ़ा, हजारी सिंह ने कर्मचारी की पिटाई कर दी।

राधेश्याम ने कहा, मैंने उन्हें समझाने का प्रयत्न किया कि मामले को तय समय में हल कर लिया जाएगा, लेकिन उन्होंने और उनके साथ आए एक दर्जन आदमियों ने मुझे मारा। जब मैं जमीन पर गिरा, उन्होंने मुझे लात और घूसों से मारा।

हालांकि, हजारी सिंह ने घटना से पूरी तरह से इनकार करते हुए कहा कि संबंधित कर्मचारी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके एक समर्थक को धक्का दिया।

उन्होंने कहा, मैंने बस हस्तक्षेप किया और इसके बाद अपने समर्थकों के साथ वापस आ गया, जबकि कर्मचारी अपने रास्ते चला गया।

संपर्क करने पर पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चित रहते हैं। इससे पहले भी वह बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसे नेताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

प्रधानमंत्री मोदी आज लोकसभा और राज्यसभा के फ्लोर लीडर्स के साथ करेंगे बातचीत

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive