Kharinews

कन्नौज के तहसीलदार ने सांसद पर लगाया मारपीट का आरोप, विपक्ष ने भाजपा को घेरा

Apr
08 2020

लखनऊ, 7 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कन्नौज सदर के तहसीलदार अरविंद सिंह ने मंगलवार को भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर मारपीट का आरोप लगाया। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। इसके बाद विपक्षी दल सपा और कांग्रेस ने भाजपा सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील साजन ने ट्विटर के माध्यम से तहसीलदार का वीडियो अपलोड करते हुए लिखा है, जहां समाज कोरोना से ग्रसित है वहीं जनता, इन भाजपाइयों के आतंक से। कन्नौज से सांसद तहसीलदार को उसके घर में घुसकर पीट देते हैं। जब मुखिया ही गुंडों की बोली बोलेगा तो सांसद विधायक तो क्षेत्र में गुंडाराज ही कायम करेंगे। ऐसे सासंद पे कार्रवाई कब होगी मुख्यमंत्री जी?

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सुब्रत पाठक ने जनप्रतिनिधि की मर्यादा का उल्लंघन किया है। उन्होंने स्वयं तहसीलदार की उनकी पत्नी के सामने जमीन पर पटक-पटकर पिटाई की है। सोचिए जरा, इससे जनता में क्या संदेश जाता है।

उन्होंने सांसद के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के सांसद सुब्रत पाठक ने जाहिर कर दिया है कि सूबे में कानून का नहीं, बल्कि भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी का राज चलता है।

लल्लू का कहना है कि जिस वक्त जररूत है कि देश के सांसद कोरोना वायरस की लड़ाई में देश की जनता और नौकरशाही के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करें, उस वक्त भाजपा के नेता जनता और नौकरशाही के बीच खौफ पैदा करने का काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कन्नौज सदर के तहसीलदार ने आरोप लगाया है कि सांसद अपने कई समर्थकों के साथ कथित तौर पर उनके (तहसीलदार) सरकारी आवास पर पहुंचे। वहां दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट हुई। इसमें तहसीलदार को कुछ चोटें भी आईं। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। कुछ घंटे बाद तहसीलदार का मेडिकल परीक्षण कराया गया। खबर लिखे जाने तक तहसीलदार ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी थी।

उधर, लेखपाल संघ ने इस मामले अपने सभी तहसीलों के लेखपालों की बैठक बुलाई है। इसके बाद वह एक मांगपत्र तैयार करके डीएम को देंगे। इस मामले के दोषी को कड़ी सजा देने की मांग उठाई है।

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन वह फोन पर नहीं आए।

--आईएएनएस

Related Articles

Comments

 

कोरोना से निपटने के लिए योगी ने स्वास्थ्य विभाग को सौंपा अपना सरकारी विमान

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive