कांग्रेस का रास्ता ना दिल्ली पहुंचा न चंडीगढ़ : सीएम नायब सिंह

0
9

गुरुग्राम, 11 जुलाई (आईएएनएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी दिल्ली-गुरुग्राम दौरे पर हैं। सीएम सैनी ने गुरुग्राम में टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लिया।

गुरुग्राम में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब ने करनाल में कहा था कि यहां से रास्ता चंडीगढ़ जाएगा। कांग्रेस का रास्ता ना दिल्ली गया ना चंडीगढ़, दोनों रास्ते में कांग्रेस साफ हो गई। अभय चौटाला ने कहा था कि सारे एक साथ आ जाओ, सारे आ भी गए, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ। प्रदेश की किसी भी सीट से जीतने का दावा हुड्डा नहीं कर सकते। वह खुद अपनी सीट से चुनाव हारेंगे।

गुरुग्राम में सीएम ने टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य युजवेंद्र चहल से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उन्हें मेडल और स्मृति चिह्न पहनाकर सम्मानित किया। सीएम ने वेदांता ग्रुप के साथ एक एमओयू भी साइन किया। हरियाणा में पशु कल्याण के लिए वेदांता ग्रुप की ओर से 100 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा।

अपने इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री सैनी ने मानेसर में लाभार्थियों के बीच प्रॉपर्टी सर्टिफिकेट और कन्वेंस डीड भी वितरित किए। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों ने कुछ नहीं किया, भाजपा सरकार ने लोगों को मालिकाना हक दिया। 2019 के चुनाव के दौरान किए गए वादे को हमने पूरा किया। व्यापारियों को दुकान का हक दिया। हमारी सरकार गरीबों की मदद करती है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार ने बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां दी। भाजपा सरकार के शासन में कई विकास कार्य हुए। देश को नई गति पर पहुंचने की कोशिश हो रही है। प्रदेश में गरीब लोग भी अब मकान मालिक बन गए हैं।