केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार ट्रेन से मध्य प्रदेश लौट रहे शिवराज, लोगों ने किया स्वागत

0
26

भोपाल, 16 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में मंत्रिमंडल में शामिल केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को पहली बार मध्य प्रदेश आ रहे हैं। वह शताब्दी एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं और उनका जगह-जगह भव्य स्वागत हो रहा है। राजधानी में शाम को राज्य के सभी छह केंद्रीय मंत्रियों के स्वागत में प्रदेश भाजपा ने अभिनंदन समारोह का आयोजन किया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान का ट्रेन में अनेक यात्रियों ने स्वागत किया। मुरैना और ग्वालियर रेलवे स्टेशनों पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। किसी ने माला पहनाई तो किसी ने गुलदस्ता भेंट किया। ढोल-नगाड़ों की गूंज के बीच जयकार के नारे भी लगे।

केंद्रीय मंत्री के भोपाल पहुंचने पर राजधानी में उनके भव्य स्वागत का कार्यक्रम है। रोड शो की योजना है। जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं। इसके अलावा भाजपा प्रदेश कार्यालय में भी केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन किया जाना है।

भाजपा कार्यालय पर शाम पांच बजे राज्य के सभी छह केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन किया जाएगा। केंद्रीय मंत्रिमंडल में शिवराज सिंह चौहान, डॉ. वीरेन्द्र कुमार, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एल. मुरूगन, दुर्गादास उईके और सावित्री ठाकुर को शामिल किया गया है।