कोर्ट के फैसले से स्पष्ट है, केजरीवाल भ्रष्ट हैं, जमानत पर लगी रोक के बाद बोले मनजिंदर सिंह सिरसा

0
13

नई दिल्ली, 25 जून (आईएएनएस)। बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर हाई कोर्ट द्वारा लगाई गई रोक पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले से स्पष्ट है, केजरीवाल जी भ्रष्ट हैं।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, “हाई कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका खारिज कर दी। निचली अदालत की ओर से जो जमानत केजरीवाल को मिली थी, उसे लेकर हाई कोर्ट का कहना है कि निचली अदालत के जज ने ना ही डॉक्यूमेंट पढ़े और ना ही उन्होंने अपना कोई दिमाग लगाया। उन्होंने बिना सोचे समझे केजरीवाल को जमानत दे दी। हाई कोर्ट का मानना है कि केजरीवाल के खिलाफ शराब घोटाला मामले में पुख्ता सबूत हैं। पैसे के लेन-देन के सबूत हैं और किस तरह से उन्होंने इन पैसों का अपने निजी हित के लिए इस्तेमाल किया, इसके भी सबूत हैं।“

उन्होंने कहा, “मैं इस बात को बार–बार कहता हुआ आया हूं कि अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली के अंदर एक ऐसे मुख्यमंत्री के रूप में उभरकर सामने आए हैं, जो लालू प्रसाद यादव के बाद घोटाले के आरोप में सबसे लंबे समय तक जेल में रहेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कोई एक घोटाला नहीं किया है। मैं आपको बता दूं कि अभी तो महज एक ही घोटाले का हिसाब हुआ है, लेकिन शायद कई लोगों को नहीं पता होगा कि उन्होंने इस तरह के अनेकों घोटाले किए हैं। खैर, कोर्ट के जजमेंट के बाद एक बात स्पष्ट है कि अरविंद केजरीवाल जी भ्रष्ट हैं।“

बता दें कि शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। बीते दिनों केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया था। आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को बीजेपी की साजिश बताया था, जबकि बीजेपी ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था।

बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल ने सत्ता का दुरुपयोग कर शराब घोटाला किया है। उधर, आप का कहना है कि इस मामले की जांच कर रही सीबीआई से लेकर ईडी तक के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है, जिससे केजरीवाल पर लगाए जा रहे किसी भी आरोपों की पुष्टि हो सके।