क्रिकेट प्रेमियों ने भारत की जीत को बताया ऐतिहासिक, रोहित-विराट के संन्यास को कहा शानदार विदाई

0
10

नई दिल्ली, 30 जून (आईएएनएस)। दिल्ली के बाराखंबा रोड स्थित मॉडर्न स्कूल क्रिकेट ग्राउंड में मैच खेल रहे क्रिकेट प्रेमियों ने रविवार को भारत की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर की है।

क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि यह जीत बहुत महत्वपूर्ण इसलिए थी क्योंकि इसमें दो बड़े दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अब संन्यास का ऐलान कर दिया है। कल का मैच सांसें थाम देने वाला था। कल की जीत ऐतिहासिक है। भारत जीत का हकदार था।

रोहित शर्मा ने पूरी टूर्नामेंट में अच्छा खेला है। विराट कोहली ने अंत में शानदार यादगार पारी खेली। इसके अलावा बुमराह हार्दिक पांड्या ने भी अच्छा किया। ओवरऑल पूरी टीम अच्छा खेली। इंडिया जीत की हकदार थी। भारतीय टीम टी20 वर्ल्‍ड कप में कोई भी मैच हारे बिना ट्रॉफी जीतने वाली पहली टीम बन गई। अफ्रीका टीम ने भी अच्छा खेली लेकिन मैच में जीत तो किसी एक टीम को ही मिलती है।

रोहित शर्मा और विराट कोहली के संन्यास के ऐलान को लेकर क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि यह तो सब पहले से ही तय था, लेकिन रोहित शर्मा का पता नहीं था। विराट कोहली का तो सब जानते थे कि एक अच्छी पारी खेलकर वह संन्यास लेंगे। लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने संन्यास लेकर अच्छा फैसला किया है। नए युवाओं को मौका मिलेगा और उनसे सीख मिलेगी। वाकई दोनों खिलाड़ी बहुत शानदार खेले और उनकी विदाई भी अब शानदार हुई है।