गडकरी ने आडवाणी, जोशी से लिया आशीर्वाद, पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से भी की मुलाकात

0
15

नई दिल्ली, 13 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता भारत रत्न लालकृष्ण आडवाणी के उनके आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

नितिन गडकरी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के आवास पर भी जाकर उनसे मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी उनके आवास पर जाकर शिष्टाचार मुलाकात की।

आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके नितिन गडकरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल में भी फिर से कैबिनेट में शामिल कर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। गडकरी को मोदी कैबिनेट में फिर से सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की जिम्मेदारी ही दी गई है।

नितिन गडकरी ने बुधवार को ही सुबह ट्रांसपोर्ट भवन स्थित अपने मंत्रालय पहुंच कर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया था। इसके बाद वह बुधवार को आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए विजयवाड़ा रवाना हो गए थे।

चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण के बाद वे बुधवार को ही भुवनेश्वर जाकर ओडिशा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे।

इसलिए दिल्ली वापस लौटने के बाद नितिन गडकरी ने आज यानी गुरुवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी एवं मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात कर दोनों नेताओं से आशीर्वाद लिया और पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी शिष्टाचार मुलाकात की।