जंगलराज और माफियाराज को समाप्त करेगी एनडीए सरकार : विजय सिन्हा

0
18

पटना, 13 जून (आईएएनएस)। राजद के नेता तेजस्वी यादव के बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने के बाद उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराधी और माफिया पर अंकुश लगाने का काम शुरू हो गया है। कुछ बीमारी को समाप्त करने में समय लगता है।

उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि जंगलराज और माफिया राज लाने वाले लोगों की मानसिकता और साम्राज्य को एनडीए सरकार समाप्त करेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का संकल्प है कि बिहार में अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बनाएंगे। इसमें कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। अपराधी और माफिया पर अंकुश लगाने का काम शुरू हो चुका है।

इससे पहले विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार पर जोरदार निशाना साधा था।

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के ‘मंगलराज’ का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए। मुख्यमंत्री से लेकर दो-दो उपमुख्यमंत्री सहित समूचा अमला आपराधिक घटनाओं को लेकर आपराधिक चुप्पी ओढ़े हुए है।”

इसके साथ ही उन्होंने छपरा में दो वकीलों की हत्या, नवादा में सरेराह महिला पर चाकू से वार करने, पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला, भागलपुर में महिला की हत्या करने जैसी कई घटनाओं का भी जिक्र किया था।