जब अचानक मजदूरों से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सुनी समस्याएं, फोटो वायरल

0
10

नई दिल्ली, 4 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को अचानक जीटीबी नगर में रेहड़ी-पटरी वाले दिहाड़ी मजदूरों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मजदूरों की समस्याएं सुनते हुए उनके साथ काम भी किया। कांग्रेस पार्टी ने इसकी जानकारी दी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ फोटो भी शेयर किए।

फोटो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी लेबर चौक और एक कंन्स्ट्रक्शन साइट पर कुछ श्रमिकों से बातचीत कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में राहुल गांधी मजदूरों के साथ फावड़ा से सीमेंट मिलाते नजर आ रहे हैं और दीवार की चिनाई भी करते दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एक घंटे से ज्यादा की मुलाकात में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मजदूरों से उनके जीवन की कठिनाइयों और रोजगार से जुड़ी समस्याओं को लेकर बात की। साथ ही मजदूरों को समस्‍याओं के समाधान का भी भरोसा दिलाया। वहीं, सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

कांग्रेस ने राहुल गांधी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”आज नेता विपक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के जीटीबी नगर में श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। ये मेहनती मजदूर हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। इनके जीवन को सरल और भविष्य को सुरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है।”

यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल गांधी अचानक मजदूरों, कामगारों से मिले हैं। इससे पहले वह द‍िल्‍ली के एक गैरेज में पहुंचे थे। जहां पर राहुल गांधी ने मैकेनिक के साथ काम किया था और उनसे बातचीत की थी। उस वक्‍त भी सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर फोटो वायरल हुई थी।