धुव्रीकरण से भाजपा ने चुनाव में हासिल किया वोट, राजशाही से नहीं चलेगा देश : एसटी हसन

0
11

मुरादाबाद, 29 जून (आईएएनएस)। मुरादाबाद से सपा के पूर्व सांसद डॉ एस.टी. हसन ने मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह से मुलाकात की। मंडलायुक्त आंजनेय कुमार सिंह ने पूर्व सांसद को आश्वस्त किया कि रामगंगा के मिडिल स्तर से 150 मीटर तक हुए अतिक्रमण को हटाया जाएगा, लेकिन किसी को भी बेघर नहीं किया जाएगा।

भाजपा पर हमला बोलते हुए डॉ एसटी हसन ने कहा कि भाजपा हताश और निराश है। भाजपा की नीति धुव्रीकरण कर वोट हासिल करने की रही है।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद हसन ने नीट मामले को लेकर केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इससे बड़ा मजाक कुछ नहीं हो सकता। मैं ये बात जिम्मेदारी से कह सकता हूं कि इन दस सालों में कोई एग्जाम फेयर नहीं हुआ और पेपर लीक हुआ है। बड़ी बड़ी बातें करने वाले लोग कहां हैं। कितने अरबों रुपये के घोटाले हुए हैं। ये बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। इस परीक्षा को निरस्त कर इसकी दोबारा परीक्षा कराई जाए।

पूर्व सांसद ने कहा है कि इंसानियत की तारीख में इतना जुल्म कहीं नहीं हुआ, जितना फिलिस्तीन पर हो रहा है। मासूम बच्चों की जान ली जा रही है। मैने पार्लियामेंट में भी इस मुद्दे को उठाया था।

सिंगोल पर पूर्व सांसद ने कहा कि ये राजतंत्र का प्रतीक है, ये देश राजशाही से नहीं चलेगा, देश संविधान से चलेगा।