नोएडा पुलिस और ठक-ठक गैंग के बदमाशों में मुठभेड़, दो गिरफ्तार

0
14

नोएडा, 15 जून (आईएएनएस)। नोएडा में सक्रिय ठक-ठक गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है। इन बदमाशों पर 150 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली एनसीआर के कई थानों में ये वांछित चल रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, देर रात नोएडा की थाना एक्सप्रेसवे पुलिस को सूचना मिली कि बिना नंबर प्लेट की बाइक पर 2 संदिग्ध लोग जा रहे हैं। पुलिस ने जब उन्हें रुकने के लिए इशारा किया, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर फायरिंग की।

इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हो गए।

मामले को लेकर एडीसीपी मनीष कुमार ने बताया, ”देर रात थाना एक्सप्रेसवे की पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक पर दो संदिग्ध लड़के आते हुए दिखाई दिए। जब इनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों की पहचान दीपक और तरुण के रूप में हुई है, जो दिल्ली और हापुड़ के रहने वाले हैं। ये दोनों कुख्यात ठक-ठक गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।”

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशे को गुलेल व लोहे की छड़ के जरिए तोड़कर गाड़ी में रखे कीमती सामान को चुराया करते थे। पुलिस को इनके कब्जे से 2 अवैध तमंचा, 2 खोखा कारतूस, 1 लैपटॉप और 2 फोन बरामद हुए।