पटना में केंद्रीय मंत्रियों का अभिनंदन समारोह, नेताओं ने महागठबंधन पर बोला हमला

0
9

पटना, 5 जुलाई (आईएएनएस)। बिहार की राजधानी पटना के एसकेएम हॉल में केंद्रीय मंत्रियों के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें बिहार से बनने वाले केंद्रीय मंत्रियों के साथ अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मोदी सरकार में मंत्री ललन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इंदिरा गांधी के समय में कांग्रेस की सरकार के दौरान देश में इमरजेंसी लगा था, जो संविधान के खिलाफ था। कांग्रेस पार्टी को संविधान पर चर्चा करने का कोई हक नहीं है।

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मेरा मन है कि हम अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं का अभिनंदन करें, क्योंकि आप लोगों ने लोकसभा चुनाव के दौरान एकजुटता के साथ मेहनत की है, जिसकी वजह से देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए की सरकार बन पाई है। हम सबके एक होने से तेजस्वी यादव और राहुल गांधी परेशान हैं। देश जीत लिए, अब आगामी बिहार विधानसभा की जंग फतह करेंगे। देश में कानून का राज है, भ्रष्टाचार करने वालों में डर है। 2025 में जंगलराज स्थापित करने वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। हालात जो भी बनें, एनडीए को बिहार में 200 सीट पार कराना है।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में जीतनराम मांझी के हाथों अराजकता का वध होगा। लोकसभा चुनाव में बिहार की 9 सीट हम नहीं ले पाए, इस बात का हमें गम है। चुनाव में दो तत्व, हमारा विरोध कर रहा था, एक जो धर्म परिवर्तन करता है, दूसरा जो भारत में गजवा ए हिंद लाना चाहता है, ऐसे तत्वों को रोकना होगा।

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव अपने तय समय पर होगा। सीएम नीतीश के नेतृत्व में ही हम सब बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। 28 नवंबर को पटना के गांधी मैदान में हमारी पार्टी की ओर से भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा, इसमें प्रदेश के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। हमें विकसित भारत के संकल्प को पूरा करना है।