पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत त्वरित गति से विश्वस्तरीय, आधुनिक बुनियादी ढांचे से होगा सुसज्जित : नितिन गडकरी

0
14

नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने फिर से सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए दावा किया है कि पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत त्वरित गति से विश्वस्तरीय, आधुनिक बुनियादी ढांचे से सुसज्जित होगा।

केंद्रीय मंत्री ने बुधवार को ट्रांसपोर्ट भवन पहुंचकर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान उनके साथ मंत्रालय के दोनों राज्य मंत्री बनाए अजय टम्टा और हर्ष मल्होत्रा भी मौजूद थे।

मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद नितिन गडकरी ने कहा कि वह मोदी 3.0 में यह भूमिका फिर से सौंपने के लिए प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में भारत त्वरित गति से विश्व स्तरीय, आधुनिक बुनियादी ढांचे से सुसज्जित होगा।

उल्लेखनीय है कि नितिन गडकरी आंध्र प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आज ही आंध्र प्रदेश रवाना होने वाले हैं। इसके बाद वह ओडिशा जाकर भाजपा के विधायक दल के नेता चुने गए मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे।