पूर्व विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी का निधन, सीएम धामी समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख

0
9

देहरादून, 3 मई (आईएएनएस)। पूर्व विधायक और उत्तराखंड राज्य वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश चंद्र गहतोड़ी का शुक्रवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली।

कैलाश चंद्र गहतोड़ी के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुःख जताया। उन्होंने कहा कि वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई कैलाश गहतोड़ी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है। इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूं। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएंगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

कैलाश गहतोड़ी के निधन पर पौड़ी से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी ने भी गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक और उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष कैलाश गहतोड़ी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। भगवान बद्री विशाल से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें।

पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने भी कैलाश गहतोड़ी के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि चंपावत के पूर्व विधायक, एक होनहार युवा नेतृत्व कैलाश गहतोड़ी के निधन का समाचार सुनकर मुझे अत्यन्त दुःख हुआ। इतनी कम उम्र में उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके प्रशंसकों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।