फिर मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत, बोले- ‘भारत करेगा दुनिया का नेतृत्व’

0
13

जोधपुर, 30 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मोदी कैबिनेट में एक बार मंत्री बनने के बाद रविवार को जोधपुर पहुंचे, जहां रेलवे स्टेशन पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत ने उन्हें तीसरी बार इस क्षेत्र का सांसद बनाया है। पीएम मोदी ने लगातार तीसरी बार अपनी टीम में शामिल कर उन्हें देश सेवा का मौका दिया है।

उन्होंने आगे कहा, “पीएम मोदी ने मुझे एक ऐसे महत्वपूर्ण मंत्रालय की जिम्मेदारी दी है, जो आने वाले समय में देश को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा और भारत विश्व का नेतृत्वकर्ता बनेगा। पर्यटन की अपार संभावनाओं और विकास को लेकर हम सब आपस में मिलकर काम करेंगे।”

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा को 1.14 लाख से अधिक मतों से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई है। पहली बार 2014 में निर्वाचित होने के बाद से यह उनकी तीसरी जीत है। उन्हें 2019 में जल शक्ति जैसा महत्वपूर्ण विभाग दिया गया था, लेकिन पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में उन्हें संस्कृति और पर्यटन मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी गई है।