बिहार के जमुई में मां-बेटे की हत्या, महिला का पति हिरासत में

0
12

जमुई, 28 जून (आईएएनएस)। बिहार के जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके छह साल के बेटे की सोते समय हत्या कर दी गई। पुलिस मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पारंची गांव में गुरुवार देर रात एक महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान गांव के ही महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (30) और बेटा ऋतिक के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि परिवार के अन्य सदस्य घर की छत पर सोए थे, जबकि महेश दास अपनी पत्नी और पुत्र के साथ घर के एक कमरे में सोया था। परिजनों के मुताबिक, करीब 2.30 बजे रात को महेश दास शोर मचाने लगा कि किसी ने उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी है।

प्रथम दृष्ट्या गला दबाकर और चाकू से वार कर हत्या का मामला लग रहा है।

इधर, मृतका के मायके वालों ने दामाद के ऊपर ही हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दामाद लगातार पैसे मांगता था और नहीं देने पर बेटी को प्रताड़ित करता था।

चकाई के थाना प्रभारी लाल बाबू सिंह ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है।