बिहार में अराजकता फैलाने वालों और माफियाओं पर अब होगा एक्शन : विजय कुमार सिन्हा

0
12

पटना, 3 जून (आईएएनएस)। बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने अराजकता फैलाने वालों, भ्रष्टाचार करने वालों और माफियाओं को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है। विजय सिन्हा ने साफ शब्दों में राजद के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि वैसे लोग जिन्होंने बिहार की सत्ता में आकर अराजकता फैलाई है, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की ओर से माफियाओं पर भी अंकुश लगाने की तैयारी कर ली गई है।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा है कि बिहार के अंदर अराजकता लाने वाले, अपराध और भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। राजद के वैसे लोग जिन्होंने बिहार की सत्ता में आकर अराजकता फैलाई है, उन पर अब दबिश बढ़ेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लॉ एंड ऑर्डर और कानून का राज पूरी तरह से स्थापित करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री भ्रष्टाचार, करप्शन और वित्तीय अनियमितता पर पूरी तरह से लगाम लगाने के लिए भी संकल्पित हैं। इसके अलावा सिन्हा ने कहा कि हमने माफियाओं पर अंकुश लगाने की तैयारी कर ली है।

उन्होंने कहा कि 10 तारीख के पहले बहुत सारी चीजें दिखाई पड़ेगी। हम उन लोगों को एक बार फिर चेतावनी देते हैं कि अगर ये लोग समय रहते नहीं सुधरे तो एक्शन इसी महीने के अंदर दिखाई देना शुरू हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर उन्होंने दावा किया कि 4 जून को आने वाला परिणाम देश में इतिहास लिखने जा रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है और नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया।