बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सियासत तेज, जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर किया पलटवार

0
11

पटना, 25 जून (आईएएनएस)। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर जमकर सियासत जारी है। जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर दिए गए आरजेडी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आंकड़ों पर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने पलटवार किया है।

उन्होंने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा, आप अपराध पर राजनीतिक प्रवचन दे रहे हैं। हमारी सरकार बिहार में अपराधियों को नहीं छोड़ती है। हम आंकड़े पेश करने के लिए तैयार हैं, लेकिन आप अपने पिता लालू प्रसाद यादव और मां राबड़ी यादव से पूछकर बताइए कि जब 5 हजार 243 रुपये की फिरौती के लिये अपहरण हुआ था, उस समय आप लोगों ने क्या किया था। उस मामले पर की गई कार्रवाई का ब्योरा पेश कीजिए उसके बाद अपराध पर प्रवचन दीजिएगा।

दरअसल तेजस्वी यादव बिहार में बढ़ते आपराधिक मामलों पर लगातार एनडीए की डबल इंजन सरकार को घेर रहे हैं। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए प्रदेश में हाल ही में हुई 33 घटनाओं का ब्योरा दिया।

तेजस्वी यादव ने लिखा, शेखपुरा में डबल इंजन सरकार में डबल पावर से लैस अपराधियों ने आठ साल की बच्ची की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या की। कैमूर में अपराधियों ने युवक की हत्या की। अपराधियों ने तांडव मचा कर सिविल कोर्ट के स्टाफ की गोली मारकर हत्या की।

नीट पेपर लीक मामले में भी तेजस्वी यादव एनडीए सरकार को जमकर घेर रहे हैं। हाल ही में दिल्ली से नवादा पहुंची सीबीआई टीम पर हमले को लेकर उन्होंने कहा, बिहार में जंगलराज चल रहा है। सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

वहीं बिहार में बढ़ते अपराध पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चाहे एनडीए की सरकार हो या फिर आरजेडी की, सभी के शासन में बिहार में अपराध बढ़ा है। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता में आए थे उस वक्त उन्होंने कहा था कि अपराध पर लगाम लगेगी, लेकिन एनडीए की सरकार विफल साबित हुई।