भरूच में प्रचार नहीं करूंगी : मुमताज पटेल

0
22

नवसारी, 3 मई (आईएएनएस)। नवसारी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नैषध देसाई के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहीं कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो भरूच में प्रचार करने नहीं जाएंगी।

उन्होंने कहा कि यह बहुत दुखद है कि आजादी के बाद पहली बार भरूच सीट से कांग्रेस का कोई उम्मीदवार चुनाव नहीं लड़ रहा है। यह सीट गठबंधन में आम आदमी पार्टी को गई है।

मुमताज पटेल ने कहा कि जो गठबंधन हुआ है, उस पर भी विश्वास करना होगा और हम इसे स्वीकार करते हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे उपदेश देने के लिए नहीं बुलाया गया है। मैं फिलहाल केवल कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रही हूं। इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के लिए नहीं। चैतर वसावा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरा समर्थन नहीं मांगा है।

भाजपा पर निशाना मुमताज पटेल ने कहा कि चुनाव आते ही धर्म की राजनीति शुरू हो जाती है। अगर हमारे देश ने तरक्की की है तो हमें मंगलसूत्र, हिंदू-मुस्लिम पर आने की क्या जरूरत है। आज देश की जनता काफी तकलीफ में है। दूसरे दलों के लोगों को प्रचार करने से रोका जा रहा है।

भाजपा ने नवसारी से गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल को मैदान में उतारा है। वो 2009 से यहां से चुनाव जीतते आ रहे हैं। ये सीट भाजपा का गढ़ माना जाता है।