भाजपा के पूर्व सांसद श्वेत मलिक को जान से मारने की धमकी

0
7

अमृतसर, 9 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद श्वेत मलिक को जान से मारने की धमकी मिली है। भाजपा नेता ने बताया कि किसी ने उनको फोन करके बोला कि रंजीत नामक गैंगस्टर उनको मारने की कोशिश कर रहा है।

राज्यसभा के पूर्व सदस्य श्वेत मलिक ने धमकी मिलने की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मलिक ने बताया कि तीन जुलाई को देर रात में उनको फोन पर धमकी मिली, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

भाजपा नेता श्वेत मलिक ने ‘आप’ शासित पंजाब के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि, राज्य की कानून व्यवस्था चिंताजनक है। अभी तक शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का प्रोजेक्ट भी नहीं पूरा हो पाया है।

राज्यसभा के पूर्व सदस्य को मिली धमकी को लेकर पुलिस अधिकारी अमोलक दीप सिंह (एसएचओ सिविल लाइन) का कहना है कि, किसी अज्ञात ने श्वेत मलिक को फोन कर कहा कि कोई गैंगस्टर आपको मारना चाहता है, हम मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द यह मामला सुलझा लिया जाएगा।

उधर, श्वेत मलिक ने कहा कि, मुझे ऐसी धमकियों से डर नहीं लगता। मैं यूथ बीजेपी से निकला हूं। मुझ पर कई हमले हुए हैं, तो ऐसी धमकियों से मैं नहीं डरता। लेकिन यह चिंता का विषय है, गैंगस्टर की इतनी हिम्मत बढ़ गई कि वो मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, ऐसे में आम जनता का क्या हाल होगा।