Kharinews

कोरोना फाइटर फार्मासिस्ट की मौत, प्रशासन हुआ मौन

Apr
08 2020

भोपाल : 08 अप्रैल/ मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में मेडिकल कॉलेज में पदस्थ वर्तमान कोरोना ड्यूटी में लगी फार्मासिस्ट बन्दना तिवारी की कल ग्वालियर के बिरला अस्पताल में मृत्यु हो गई। 31 मार्च को शिवपुरी मेडीकल कॉलेज में ड्यूटी के दौरान उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था ।

उन्हें उपचार हेतु 1 अप्रैल से ग्वालियर में रैफर किया गया और ग्वालियर जयारोग्य चिकित्सालय ले जाया गया. जहां 2 दिन तक किसी चिकित्सक द्वारा उन्हें नही देखा गया । चिकित्सा के अभाव में कोरोना फाइटर फार्मासिस्ट विगत 2 दिन से कोमा में थी। जिसके बाद उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गईं।

मृतका कोरोना ड्यूटी के लिए 3 साल के बच्चे को घर छोड़ मेडिकल कॉलेज में ही रह रही थीं। कोरोना के सन्देह के चलते मृतका का कोरोना सेम्पल भी जांच के लिये भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट अभी नही आई है। फार्मासिस्ट कोरोना फाइटर की मृत्यु की सूचना मिलते ही कोरोना से लड़ रहे पूरे देश के फार्मासिस्ट समुदाय में शोक की लहर फैल गई है।

इंडियन फार्मासिस्ट एसोसिएशन के वरिष्ठ नेता जितेंद्र भदौरिया ,प्रदेश अध्यक्ष अम्बर चौहान सहित तमाम वरिष्ठ फार्मासिस्ट ने उनके निधन पर शोकसभा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

जिम्मेदार चिकित्सकों ओर मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के गैर जिम्मेदार रवैये की सोशल मिडिया पर जम कर भर्त्सना की जा रही हैं।

Related Articles

Comments

 

उप्र में थानेदार ने शाही अंदाज में निकाला विदाई जुलूस, निलंबित

Read Full Article

Subscribe To Our Mailing List

Your e-mail will be secure with us.
We will not share your information with anyone !

Archive