महा विकास अघाड़ी टूट जाएगी लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा सामने नहीं आएगा : संजय शिरसाट

0
10

मुंबई, 27 जून (आईएएनएस)। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के प्रवक्ता संजय शिरसाट ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को यह आभास हो गया है कि संजय राउत उनका गलत मार्गदर्शन कर रहे हैं। महा विकास अघाड़ी में टूट शुरू हो गई है।

उन्होंने कहा कि संजय राउत की ओर से लगाई गई आग कितनी दूर तक जाएगी, कुछ कहा नहीं जा सकता। यह स्पष्ट है कि महा विकास अघाड़ी टिक नहीं सकती और इसकी शुरुआत आज से हो गई है। विधायक शिरसाट ने आलोचना करते हुए कहा कि जिस तरह सरकार के लिए यह आखिरी सत्र है, उसी तरह महा विकास अघाड़ी में एक दूसरे के साथ रहने का आखिरी सत्र है।

उद्धव ठाकरे और चंद्रकांत पाटिल की मुलाकात पर विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि इसका मतलब यह नहीं है कि हमारा कोई निजी झगड़ा है। राजनीतिक झगड़े और व्यक्तिगत रिश्ते एक-दूसरे के होते हैं और इन्हें कभी नहीं तोड़ना चाहिए। बाला साहेब ठाकरे हमेशा कहा करते थे कि मतभेद होने चाहिए, मनभेद नहीं। रिश्तों में मनमुटाव नहीं होना चाहिए। इसका उदाहरण आज हमने देखा। ऐसे नेताओं को महाराष्ट्र की संस्कृति को संरक्षित करने का काम करना चाहिए। उनका अच्छा संदेश समाज में जाता है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

उन्होंने कहा कि संजय राउत को पहले यह तय करना चाहिए कि वह मुख्यमंत्री के रूप में किसका चेहरा चाहते हैं। अगर वे उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं तो मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस इस प्रस्ताव को स्वीकार करेगी। ये गठबंधन टूट जाएगा लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा सामने नहीं आएगा।