योगी-मोदी को जनता ने नकारा, हार का हिसाब जल्द करेंगे बराबर : ओपी राजभर

0
67

बलिया, 14 जून (आईएएनएस)। घोसी लोकसभा सीट हारने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने हार का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है।

बलिया के रसड़ा में समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग भी बोलना सीखिए। हमारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ईमानदारी से जहां जो लड़ा उसको वोट किया। गठबंधन के तमाम पार्टियों के नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते, लेकिन हम लोगों ने ईमानदारी से गठबंधन धर्म निभाया, जनता ने सीएम योगी और पीएम मोदी को नकार दिया है।

उन्होंने कहा कि आप बोलना सीखो, तब इनको समझ में आएगा। अब तो हम पूरी बगावत करेंगे, देखिएगा आगे हम मंच से ही बता देंगे कि इसको वोट देना, इसको मत देना। ऐसे लोगों का भी हम दवा करने जा रहे हैं, जो गाड़ी में बैठकर अपने लोगों से कहते थे कि इधर नहीं उधर वोट देना। ऐसे लोगों को भी हम लोग चिन्हित कर लिए हैं। प्रधान से लेकर ऊपर तक के लोगों की लिस्ट हमने बना ली है और सरकार में मुझे तीन साल मंत्री रहना है। एक-एक का हिसाब करूंगा।

दरअसल घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने चुनाव लड़ा था, जहां उन्हें सपा प्रत्याशी राजीव राय से करारी हार का सामना करना पड़ा।