राजनीतिक विरासत वालों के लिए मंत्रालय बंटवारा हो सकता है झुनझुना : श्रवण कुमार

0
17

पटना, 11 जून (आईएएनएस)। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद बिहार में एनडीए का कुनबा एकजुट नजर आ रहा है। चाहे सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, दोनों एक दूसरे के ऊपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

मोदी सरकार में मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर विपक्ष की ओर से उठाए जा रहे सवाल पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए और जिनको राजनीति विरासत में मिली है, ऐसे लोगों के लिए यह झुनझुना हो सकता है। ऐसे लोगों को मंत्रालय की जानकारी कहां से होगी। जो राजनीति में कदम रखते ही डिप्टी सीएम और छह विभागों के मंत्री बन गए थे।

उन्होंने कहा कि हम लोगों के लिए मंत्रिमंडल का विस्तार और मंत्रिमंडल का बंटवारा कभी झुनझुना नहीं हो सकता है। हम लोगों के लिए राज्य की तरक्की विकास और प्रगति पहली प्राथमिकता है।

तेजस्वी यादव के संसद में ईंट से ईंट बजाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कटाक्ष भरे लहजे में कहा कि जो चार सीट जीतकर संसद गया हो, वह भला संसद में ईंट से ईंट क्या बजा पाएंगे।

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड में खरीफ विपणन महा अभियान 2024 कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे।