राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर भाग गए : पुष्कर सिंह धामी

0
17

नई दिल्‍ली, 3 मई (आईएएनएस)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि राहुल गांधी अपनी पुश्तैनी सीट (अमेठी) छोड़कर भाग गए हैं। उन्होंने यह बातें दक्षिण दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी के रोड शो में कही।

शुक्रवार को दिल्ली की चांदनी चौक सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल और दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट के उम्मीदवार रामबीर सिंह बिधूड़ी ने अपने-अपने नामांकन से पहले रोड शो निकला। दक्षिण दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रामबीर सिंह बिधूड़ी के रोड शो में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे।

दिल्ली में आयोजित रोड शो के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अमेठी संसदीय सीट राहुल गांधी की पुश्तैनी सीट थी। हालांकि, राहुल इस सीट को छोड़कर भाग गए हैं। धामी का कहना है कि जिस प्रकार राहुल ने अमेठी लोकसभा क्षेत्र से पलायन किया है, वैसे ही उनकी पूरी कांग्रेस पार्टी भी पलायन करने वाली है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार को राहुल गांधी ने रायबरेली सीट से नामांकन भी कर दिया। अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है।