राहुल गांधी राजनीतिक रूप से परिपक्व नहीं : सतीश पूनिया

0
7

हिसार, 10 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा के प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि राहुल गांधी परिपक्व नहीं है। उनकी राजनीतिक सोच बच्चों वाली है। अगर कोरोना में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री होते तो देश की हालत खराब हो जाती।

उन्होंने कहा कि देश हित के मुद्दों पर राहुल गांधी ने कभी बात नहीं की और संसद में हिंदुओं को हिंसक बताया है। इससे साबित होता है कि राहुल गांधी की कितनी छोटी सोच है। राहुल गांधी के नेतृत्व पर भी शंका है। उनके नेतृत्व में कांग्रेस कहां जाएगी, यह अंदाजा लगाया जा सकता है।

साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस में सैलजा, रणदीप सुरजेवाला व भूपेंद्र हुड्डा के गुट बंटे हुए हैं। हर व्यक्ति कुर्सी हथियाना चाहता है। इसलिए कांग्रेस का कोई वजूद नहीं बचा।

भाजपा प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया राज्य का प्रभारी बनने के बाद पहली बार रोहतक पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पदाधिकारी के साथ बैठक की, और कहा है कि सभी कार्यकर्ता गिले शिकवे दूर करके विधानसभा चुनाव पर फोकस करें। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता लोगों तक पहुंचें। उन्होंने माना कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी, इसका खामियाजा भुगतना पड़ा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भ्रम अब टूट चुका है और यह साबित हो चुका है कि भाजपा सभी वर्गों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि राज्य में तीसरी बार भाजपा की सरकार होगी।