‘लाशों पर राजनीति करता है गांधी परिवार’, मनजिंदर सिंह सिरसा का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

0
9

नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। यूपी के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई। इस घटना के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाथरस में पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की। अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस पर पलटवार किया है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि राहुल गांधी के लिए यह कोई नई बात नहीं है। गांधी परिवार हमेशा ही लाशों पर राजनीति करता है। यह आस्था का विषय है, जो लोग वहां गए थे, आस्था से गए थे, किसी को रोका नहीं जा सकता था।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को धार्मिक विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। भविष्य में इस तरह की घटना को रोकने के लिए यूपी सरकार कदम उठा रही है। इस घटना की न्यायिक जांच होगी और जांच की रिपोर्ट सबके सामने होगी। तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से मरने वालों का आंकड़ा 80 के आसपास पहुंचने वाला है, लेकिन राहुल गांधी चुप हैं।

उन्होंने कहा कि बदकिस्मती है कि राहुल गांधी लाशों के ऊपर गंदी राजनीति करते हैं। तमिलनाडु में बसपा प्रदेश अध्यक्ष की शुक्रवार को हत्या कर दी गई। किस तरह से मारा गया है, वह आप नहीं देख पाएंगे। इस घटना पर राहुल गांधी की आंखें भी बंद रहेंगी और जुबान भी नहीं खुलेगी।

उन्होंने कहा कि उनका मकसद सिर्फ और सिर्फ गंदी राजनीति करनी है। समाज के लिए कोई आवाज नहीं उठानी है, अगर वाकई में देश के लोगों की जान की चिंता है तो सबसे पहले 1984 में जिन लोगों का कत्ल हुआ था, उनकी बात करते। अगर ये पुराना विषय है तो कम कम से कम तमिलनाडु में जो हुआ, उस पर बात करते। उनके परिवारों से मिलने जाते।