विराट ने पीएम मोदी से कहा, घर बुलाने के लिए ‘थैंक्यू सर’

0
19

नई दिल्ली, 4 जुलाई (आईएएनएस)। टी20 विश्व कप ट्रॉफी को जीतने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया भारत लौट चुकी है, और सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची। इस खास मुलाकात की तस्वीर विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

भारतीय टीम की यादगार जीत से देश में खुशी का माहौल है। टीम इंडिया के टी20 चैंपियन बनने के तुरंत बाद पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया। इसके बाद उन्होंने अगले दिन टीम से फोन पर बात की, और अब टीम के स्वदेश लौटते ही पीएम ने उनसे मुलाकात कर यह एक बार फिर साबित कर दिया की वो न सिर्फ राजनीतिक मुद्दों बल्कि हर क्षेत्र में एक्टिव हैं।

इस मुलाकात का वीडियो सामने आ चुका है। वहीं, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी पीएम के साथ इस खास मुलाकात की एक फोटो शेयर की है।

विराट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर बहुत गर्व हुआ। हमें प्रधानमंत्री निवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।”

बारबाडोस से टी20 ट्रॉफी जीतकर लौटी भारतीय टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंची। पीएम ने करीब दो घंटे तक कोच राहुल द्रविड़ समेत पूरी टीम के खिलाड़ियों से बात की। पीएम संग टीम इंड‍िया की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने टीम के प्रत्येक सदस्य से बातचीत की और उन्हें उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी।

रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंपी और पूरी टीम ने फोटो के लिए पोज दिए। इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी मौजूद थे।