संगम विहार में पानी के छींटे पड़ने पर टैंकर पर पथराव, कुचलकर एक शख्स की मौके पर मौत

0
10

संगम विहार, 8 जुलाई (आईएएनएस)। संगम विहार में टैंकर चालक ने भागने के चक्कर में पत्थरबाजी कर रहे एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई।

दक्षिणी दिल्ली के रतिया मार्ग संगम विहार इलाके में बुधवार शाम कुछ लोगों ने बारिश के पानी की छींटे पड़ने पर एक टैंकर पर पथराव कर दिया। टैंकर चालक ने जान बचाने के चक्कर मे भागने की कोशिश की तो एक युवक टैंकर के पहिये की नीचे आ गया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गुस्साए लोगों ने फिर से टैंकर पर पथराव शुरू कर दिया। इस बीच एक दूसरा ऑटो वाला मौके पर आकर पथराव का विरोध किया, तो पथराव कर रहे लोगों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना के बाद से इलाके में तनावपूर्ण हालात बना हुआ है। मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है

डीसीपी (साउथ) अंकित चौहान ने बताया कि टैंकर की चपेट में आकर सद्दाम की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है। मृतक सद्दाम अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में ही रहता था और उसकी उम्र 21 साल है।

वहीं मौके पर पहुंचे एडिशनल डीसीपी अचित गर्ग ने बताया कि जांच में पता चला है कि सद्दाम पत्थरबाजी में शामिल था। जब टैंकर चालक सपन सिंह ने जान बचाकर वहां से भागने की कोशिश की, तो सद्दाम टैंकर की चपेट में आ गया।

वहीं चाकूबाजी में घायल हुए युवक की पहचान ऑटो चालक बबलू के तौर पर हुई है। उसे मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

एडिशनल डीसीपी अचित गर्ग की जांच में पता चला कि रास्ते में एक ऑटो खराब हो गया था। ऑटो चालक उसकी मरम्मत करने में व्यस्त था। इसी बीच सपन सिंह पानी का टैंकर लेकर वहां से गुजरा। पास में ही बारिश का पानी भरा हुआ था। टैंकर के टायर से बारिश के पानी की छींटे ऑटो की मरम्मत कर रहे आरिफ खान उर्फ विशु के ऊपर चलेे गए। उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर टैंकर चालक से झगड़ा किया और पत्थरबाजी कर टैंकर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जब टैंकर ने भागने की कोशिश की तो कथित तौर पर पत्थरबाजी में शामिल सद्दाम टैंकर के चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। जब आरोपी फिर से टैंकर पर पत्थरबाजी कर रहे थे, तो एक अन्य टीएसआर चालक बबलू वहां से गुजरा। उसने लोगों को टोकते हुए कहा कि वे पत्थरबाजी क्यों कर रहे हैं, तो आरोपियों ने बबलू को भी चाकू मारकर घायल कर दिया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक बबलू की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे दो जगह चाकू लगी है। उसे मजीदिया अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच चल रही है और आरोपियों की पहचान हो गयी है।