सपा नेत्री सुमैया राणा ने अखिलेश यादव को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-सपा अध्यक्ष बनेंगे प्रधानमंत्री

0
13

लखनऊ,1 जुलाई (आईएएनएस)। सपा नेत्री सुमैया राणा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि एक दिन वह प्रधानमंत्री बनेंगे।

सपा नेत्री ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाज के दबे-कुचले, वंचित वर्गों व महिलाओें के विकास के लिए कड़ा संघर्ष किया है। उनकी बदौलत ही समाजवादी पार्टी आज लोकसभा में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। उनका विजन बहुत व्यापक है। वह देश व समाज के हर वंचित वर्ग के लिए काम करना व उसके जीवन में खुशहाली लाना चाहते हैं। इसलिए हम सब को उनके हाथों को मजबूत करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष का संघर्ष निखार ला रहा है और एक दिन वह देश के प्रधानमंत्री बन कर देश व समाज के विकास में और व्यापक योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि हर समाजवादी उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।

सुमैया राणा ने सपा अध्यक्ष के आह्वान पर ‘पीडीए पेड़’ लगाए जाने की बात कहते हुुए कहा कि हमारे अध्यक्ष का दृष्टिकोण बहुत व्यापक है। वह देश व समाज का समग्र विकास चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने ‘पीडीए पेड़’ लगाने का आह्वान किया है। अधिक से अधिक पेड़ लगानेे से पर्यावरण प्रदूषण को दूर करने में मदद मिलेगी। इसलिए सपा अध्यक्ष के आह्वान पर हम सभी को पौधरोपण के लिए आगे आना चाहिए और इसके जरिए पर्यावरण संकट के समाधान में अपना योगदान देना चाहिए।