सीबीआई ने तिहाड़ में की केजरीवाल से पूछताछ, बुधवार को कर सकती है कोर्ट में पेश

0
13

नई दिल्ली, 25 जून (आईएएनएस)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां लग रहा था कि जल्द ही उन्हें मनी लांड्रिंग के केस से निजात मिलने वाली है, वहीं दूसरी तरफ अब सीबीआई का फंदा उन्हें जकड़ने की तैयारी कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई नेे तिहाड़ जेल के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल से घंटों पूछताछ की है और बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने के तैयारी में भी है।

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई ने केजरीवाल को कल संबंधित ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति भी हासिल कर ली है।

मामले की जानकारी होने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनके मुताबिक अरविंद केजरीवाल को फिर से फसाने की साजिश की जा रही है। एक तरफ जहां उन्हें जल्द ही रिहाई मिलने वाली थी, वहीं अब उन्हें फसाने के लिए सीबीआई ने केस दर्ज कर जांच के नाम पर उनको पकड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उन्हें दो जून को फिर से अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाना पड़ा था। इसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करती आ रही है। एक तरफ निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ के बाद यह लग रहा है कि केजरीवाल के जेल से बाहर आने में समय लगने वाला है।